Nokia P1 Ultra: 300MP कैमरा और 24GB रैम के साथ लॉन्च, देखे दूसरे फीचर्स और कीमत

नोकिया सबसे पुरानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी में से एक है। आज ज्यादातर लोग नोकिया को पूरी तरह भूल चुके है। लेकिन अब नोकिया फिर से अपना कम बैक करने के लिए नया बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च करने का फैसला लिया है। इस स्मार्टफोन में डीएसएलआर कैमरा जैसे कैमरा सेटअप और बड़ी बैटरी का भी फीचर्स मिल जायेगा। अगर आप एक नया बेहतरीन स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो यह स्मार्टफोन आपके लिए सही विकल्प हो सकता है।  

दमदार डिस्प्ले 

सबसे पहले बात करे डिस्प्ले की तो इस स्मार्टफोन में हमें 6.7 इंच की डिस्प्ले देखने को मिलती है। यह डिस्प्ले 144Hz रिफ्रेश रेट और 1280 x 2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आता है। साथ ही इस स्मार्टफोन में हमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100 का प्रोसेसर भी देखने को मिल जाता है। 

बैटरी और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट  

बात करें बैटरी की तो Nokia P1 Ultra स्मार्टफोन में हमें 5500mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी। इस बैटरी को चार्ज करने के लिए 100W का फास्ट सपोर्ट मिल जाता है। जिसे आप स्मार्टफोन को मात्र 14 मिनट में 0% से 100% फुल चार्ज कर सकते है।  

कैमरा सेटअप 

बात करें कैमरा सेटअप की तो इस स्मार्टफोन के रियर पैनल में हमें ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। इसमें 300 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 13 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा शामिल है। इसके अलावा वीडियो कॉलिंग और सेल्फ़ी के लिए 50 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा मिल जाता है।  

रैम और स्टोरेज 

रेडमी के इस स्मार्टफोन को आप तीन अलग-अलग रैम और स्टोरेज ऑप्शन के साथ खरीद सकते है। इसमें 12GB रैम + 128GB स्टोरेज, 12GB रैम + 256GB स्टोरेज और 16GB रैम + 512GB स्टोरेज ऑप्शन शामिल है।  

कीमत और डिस्काउंट ऑफर 

बात करें कीमत की तो नोकिया के इस स्मार्टफोन को आप 25,999 रुपये से लेकर 29,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते है। अगर आप इस स्मार्टफोन को पहले सेल के दौरान डिस्काउंट ऑफर के साथ करते है तो आपको 1000 रुपये से लेकर 4000 रुपये तक का डिस्काउंट देखने को मिल जायेगा।

हमने इस खबर में आपको Nokia P1 Ultra 5G स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में बताया है। आपको बता दे यह सभी जानकारी हमने आपके साथ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शेयर की है।

Leave a Comment