BSNL 4G SIM Home Delivery: बीएसएनल का नया धमाका, अब घर बैठे करें ऑर्डर BSNL 4G SIM, प्रक्रिया बेहद आसान

जुलाई में एयरटेल, जियो और वोडाफोन आइडिया के अपने टैरिफ प्लान में बढ़ोतरी करने के कारण उपभोक्ताओं में इन कंपनियों को लेकर रोष भर गया। जिसके बाद लोग BSNL की तरफ पोर्ट इन करने लगे, और करोड़ों की संख्या में मोबाइल उपभोक्ताओ ने बीएसएनएल की सेवा लेना शुरू कर दिया है। कंपनी ने भी अपने 4G नेटवर्क को केरल समय देश के कई हिस्सों में पूरी तरह से शुरू कर दिया है। जिसकी वजह से लोग उन जगहों पर बीएसएनएल के 4G सर्विसेज का भरपूर लुत्फ उठा रहे हैं। ऐसे में अब कंपनी ने घर बैठे बीएसएनएल 4G सिम को मंगाने का ऑफर दिया है।

BSNL अब करेगा 4G सिम की होम डिलीवरी

निजी दिग्गज कंपनियों के टैरिफ प्लान बढ़ाने के बाद आम लोग BSNL की तरफ रुख करने लगे हैं। जिसको देखकर कंपनी ने अपने 4G सेवाओं में तेजी से विस्तार लाते हुए कई शहरों में 4G सर्विसेस को शुरू कर दिया है। इसके अलावा कंपनी अब अपने ग्राहकों के लिए घर बैठे 4G सिम की होम डिलीवरी का ऑफर दे रही है। जिसे आर्डर करना बहुत आसान है। आप BSNL के पोर्टल पर ऑनलाइन आवेदन कर बैठे बीएसएनएल 4G सिम को प्राप्त कर सकते हैं।

निजी टेलीकॉम कंपनियों से ज्यादा सस्ता है BSNL का प्लान

Airtel, Jio और VI के महंगे रिचार्ज प्लान से आजीज होकर मोबाइल उपभोक्ताओ ने बीएसएनएल की तरफ रख कर लिया। लेकिन इंटरनेट की आ रही समस्या से परेशान जनता को देख कंपनी ने भी अपनी 4G सेवाओं को दुरुस्त करना शुरू कर दिया है। उपभोक्ताओं का रुझान कंपनी के सस्ते रिचार्ज प्लान के लिए भी है। 

अगले साल BSNL करेगी 5G सेवाओं को शुरू 

कुछ दिनों पहले दूर संसार मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने X पर अपने हैंडल से एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि बीएसएनएल 5G को अगले 6 महीना में लॉन्च कर दिया जाएगा। आपको बता दें कि BSNL 5G के आने के बाद टेलीकॉम इंडस्ट्री में जबरदस्त प्रतिद्वन्दिता शुरू होने वाली है। लेकिन इस प्रतिद्वन्दिता में सबसे ज्यादा फायदा आम मोबाइल उपभोक्ताओं को ही होने वाला है।

Leave a Comment