Samsung New 5G Smartphone : 400MP कैमरा और 24GB रैम के साथ लॉन्च, देखे फीचर्स और कीमत 

भारत में सैमसंग के स्मार्टफोन को कई सारे लोग पसंद करते है। इसी तरह सैमसंग भी अपने ग्राहकों को आकर्षित करने प्रीमियम स्मार्टफोन के साथ बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन को भी लगातार लॉन्च कर रहा है। इसी तरह सैमसंग ने अपना नया प्रीमियम स्मार्टफोन Samsung Galaxy A75 5G को लॉन्च करने का फैसला लिया है। इस स्मार्टफोन में हमें बड़ी बैटरी के साथ बेहतरीन कैमरा सेटअप और परफॉर्मेंस के लिए पावरफुल प्रोसेसर मिल जाता है तो आइए सैमसंग के इस स्मार्टफोन के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट को देखते है। 

दमदार डिस्प्ले 

सबसे पहले बात करें डिस्प्ले की सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 6.82 इंच का सुपर अमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलेगा। यह डिस्प्ले 144Hz रिफ्रेश रेट और 1280×2700 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आता है। साथ ही इस स्मार्टफोन में हमें फिंगरप्रिंट सेंसर और डिस्प्ले सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन भी देखने को मिल जाता है। 

कैमरा सेटअप  

बात करे कैमरा सेटअप की तो इस स्मार्टफोन रियर पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। इसमें 400 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 80 मेगापिक्सल का अल्ट्रावायलेट कैमरा और 12 मेगापिक्सल का मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा शामिल है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल जाता है।

बैटरी और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट   

बात करें बैटरी की तो सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 5500mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिल जाती है। इस बैटरी को चार्ज करने के लिए 100W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल जायेगा। जिसे आप इस स्मार्टफोन को मात्र 24 मिनट में 0% से 100% फुल चार्ज कर सकते है और एक बार चार्ज करने पर पूरे दिन भर तक बिना परेशानी चल सकते है। 

रैम और स्टोरेज  

सैमसंग इस स्मार्टफोन को आप तीन अलग-अलग रैम को स्टोरेज ऑप्शन के साथ खरीद सकते है। इसमें 12GB रैम + 168GB,12GB रैम + 256GB स्टोरेज, 24GB रैम + 512GB स्टोरेज ऑप्शन शामिल है।  

कीमत और डिस्काउंट ऑफर 

बात करें कीमत की तो Samsung Galaxy A75 को आप 34,999 रुपये से लेकर 39,999 रुपये की कीमत के साथ खरीद सकते है। इसके अलावा अगर आपका बजट कम है तो आप इस स्मार्टफोन को ईएमआई प्लान के साथ भी खरीद सकते है। अगर आप इस स्मार्टफोन को पहले सेल के दौरान खरीदने हैं तो आपको बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर भी देखने को मिल जाएगा। 

Leave a Comment