Redmi Note New Smartphone: 300MP कैमरा और 7200mAh बैटरी के साथ लॉन्च, देखें कीमत और फीचर्स 

चाइनीस स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रेडमी भारत में टॉप स्मार्टफोन निर्माता कंपनी में से एक है। रेडमी के स्मार्टफोन को ज्यादातर लोग पसंद करते है। इसी तरह रेडमी ने ज्यादा स्मार्टफोन मार्केट कवर करने अपना नया स्मार्टफोन Redmi Note 15 Ultra 5G लॉन्च करने का फैसला लिया है। इस स्मार्टफोन में हमें बड़ी बैटरी के साथ डीएसएलआर जैसा कैमरा सेटअप और कई सारे फीचर्स भी देखने को मिलते है। अगर आप भी एक नया प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो रेडमी का यह स्मार्टफोन आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है। तो आइए इस स्मार्टफोन के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट को देखते है। 

दमदार डिस्प्ले 

सबसे पहले बात करे डिस्प्ले की तो रेडमी के इस स्मार्टफोन में हमें 6.4 इंच का सुपर अमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलेगा। यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 1280×2700 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आएगा। साथ ही इस डिस्प्ले में हमें फिंगरप्रिंट सेंसर और गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन भी देखने को मिल जाएगा।  

बैटरी और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट 

बात करें बैटरी की तो रेडमी के इस स्मार्टफोन में हमें 7000mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी। इस बैटरी को चार्ज करने के लिए 120W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल जाएगा। जिसे आप इस स्मार्टफोन को मात्र 28 मिनट में 0% से 100% फुल चार्ज कर सकते है और एक बार चार्ज करने पर पूरे दिन भर तक बिना परेशानी चला सकते है। 

कैमरा सेटअप 

बात करें कैमरा सेटअप की तो रेडमी के इस स्मार्टफोन में बेहतरीन कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। इस स्मार्टफोन के रियर पैनल में 300 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 32 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 5 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर कैमरा देखने को मिल जाएगा। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल जाएगा।  

रैम और स्टोरेज ऑप्शन

रेडमी के इस स्मार्टफोन को आप तीन अलग-अलग रैम और स्टोरेज ऑप्शन के साथ खरीद सकते है। इसमें 8GB रैम + 128GB स्टोरेज, 12GB रैम + 256GB स्टोरेज और 16GB रैम + 512GB स्टोरेज ऑप्शन शामिल है।

कीमत और ईएमआई प्लान   

बात करें कीमत तो इस स्मार्टफोन को आप 23,999 रुपये से लेकर 29,999 रुपये की कीमत के साथ खरीद सकते है। अगर आप इस स्मार्टफोन को पहले सेल के दौरान ऑफर के साथ खरीदने है। तो आपको बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर भी देखने मिल जाएगा। इसके अलावा अगर आपका बजट कम है तो आप इस स्मार्टफोन को नो कॉस्ट ईएमआई प्लान के साथ भी खरीद सकते खरीद सकते है।  

Leave a Comment