Realme 10 Pro 5G: रियलमी का नया तगड़ा स्मार्टफोन लॉन्च, DSLR कैमरा जैसा कैमरा और 5000mAh की बैटरी, कीमत मात्र इतनी 

रियलमी काफी पॉपुलर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। रियलमी ने नया स्मार्टफोन Realme 10 Pro 5G लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी के साथ कई सारे बेहतरीन फीचर्स भी देखने को मिल जाते है। अगर आप भी एक नया 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते है। तो रियलमी का यह स्मार्टफोन आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है। रियलमी के इस स्मार्टफोन में बड़ी बैटरी के साथ कैमरा सेटअप भी तगड़ा देखने को मिल जाता है। तो आइए इस स्मार्टफोन के फीचर्स, कीमत और डिस्काउंट ऑफर को देखते है। 

डिस्प्ले और प्रोसेसर 

सबसे पहले बात करें डिस्प्ले की तो रियलमी के इस स्मार्टफोन में हमें 6.72 इंच का FHD+ सुपर अमोलेड डिस्प्ले देखने को मिल जाएगा। यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 1080×1920 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आता है। साथ ही स्मार्टफोन में परफॉर्मेंस के लिए Qualcomm Snapdragon 695 का प्रोसेसर मिल जाता है। जिसे स्मार्टफोन में काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस काफी मिलता है। 

कैमरा सेटअप

बात करे कैमरा सेटअप की तो इस स्मार्टफोन के रियर पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। इसमे 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 8 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा शामिल है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल जाता है। 

5000mAh की बड़ी बैटरी 

बात करें बैटरी की तो रियलमी के इस  स्मार्टफोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिल जाती है। इस बैटरी को चार्ज करने के लिए 33W का सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल जाता है। जिससे आप इस स्मार्टफोन को मात्र 30 मिनिट में 80% तक चार्ज कर सकते है। इसके अलावा एक बार फुल चार्ज करने के बाद दिन भर तक बिना परेशानी चला सकते है।  

रैम और स्टोरेज ऑप्शन

रियलमी के इस स्मार्टफोन को आप अलग-अलग रैम और स्टोरेज ऑप्शन के साथ खरीद सकते है। इसमें आपको 6GB रैम + 128GB स्टोरेज, 8GB रैम + 128GB स्टोरेज, 12GB रैम + 256GB स्टोरेज और 16GB रैम + 256GB स्टोरेज ऑप्शन देखने मिल जाता है। 

कीमत और ईएमआई प्लान 

बात करें कीमत की तो रियलमी में के इस स्मार्टफोन के 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट को आप 18,999 रुपये की कीमत के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा अगर आपका बजट कम है तो आप इस स्मार्टफोन नो कॉस्ट ईएमआई प्लान के साथ भी खरीद सकते है। 

Leave a Comment