Today Weather Update: इन राज्यों में में होगा भयंकर बारिश, 4 से 9 अक्टूबर तक जारी हुआ अलर्ट

Today Weather Update: मौसम विभाग की ओर से यह खबर निकलकर सामने आ रही है कि आगामी समय में यानी कल से लगभग सभी राज्यों में मौसम बिगड़ा हुआ नजर आएगा। क्योंकि देखा जाता है कि 4 अक्टूबर से लेकर 9 अक्टूबर के बीच भयंकर बड़ी से विभिन्न राज्यों में देखने को मिलेंगे जिसका संपूर्ण लिस्ट निम्नांकित वर्णित है।  

मौसम विभाग की ओर से यह अनुमानित लगाई जा रही है कि लखनऊ से लेकर पटना के अलावा विभिन्न शहरों में भयंकर बारिश की आशंका बताई जा रही है। जिसको लेकर लोगों के बीच सतर्कता का प्रतीक विभाग की ओर से दी जा रही है। ‌

Today Weather Update भीषण गर्मी से हुई आशंका

यह खबर मौसम विभाग की ओर से दी जा रही है कि तेलंगाना उत्तर प्रदेश लखनऊ के अलावा कर्नाटक छत्तीसगढ़ महाराष्ट्र एवं तमाम जिलों में भयंकर बारिश की आशंका बताई जा रही है। जबकि इसके अलावा मणिपुर त्रिपुरा मिजोरम असम मेघालय जैसे राज्यों में मौसम अलर्ट के अनुसार सामान्य बारिश देखने को मिलेंगे। 

इन राज्यों में बारिश की सबसे ज्यादा आशंका

उड़ीसा बंगाल बिहार झारखंड एवं मध्य राज्यों में खबर के मुताबिक बताया जाता है। कि हल्की बारिश से देखने को मिलेंगे जबकि इसके अलावा हरियाणा पूर्वी हरियाणा चंडीगढ़ दिल्ली मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ जैसे राज्यों में सामान्य बारिश देखने को मिलेंगे। 

केरल में बिशनगढ़ में का अलर्ट

केरल के करीबन 8 से 10 जिलों में बारिश की आशंका बताई जा रही है। जबकि इसके अलावा कल कुछ अन्य क्षेत्रों में समान गर्मी देखने को मिलेंगे। इन सभी तमाम जानकारी को मौसम विभाग की ओर से आज ही जारी कर दिया गया है। 

Leave a Comment