OPPO Best 5G Camera Phone: 200MP कैमरा और 7000 mAh की तगड़ी बैटरी वाला फोन हुआ लॉन्च 

OPPO F27 Pro: स्मार्टफोन के बाजार में एक से बढ़कर एक और जबरदस्त फीचर वाले फोन का तगड़ा रौला चल रहा है। ऐसे में अगर आप भी एक फोन की तलाश में हैं, जो बैटरी लाइफ के साथ DSLR जैसी कैमरा क्वालिटी उपलब्ध कराए। तो आपके मनमाफिक एक ऐसा ही ओप्पो का स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहा है, जो आपकी अपेक्षाओं पर पुरी तरह खरा उतरेगा। वैसे आपको बताते चलें कि कंपनी ने अपने इस SmartPhone में लगभग 2 दिनों तक चलने वाली जबरदस्त बैटरी का इस्तेमाल किया है। तो आइए जानते है Oppo के इस नए फोन के बारे में 

OPPO का नया अवतार OPPO F27 Pro के हैरतअंगेज फीचर

Display 

Oppo ने अपने इस Smart Device में 6.72” का एक शानदार स्क्रीन डिस्प्ले दिया है। जिसका रेजोल्यूशन 1080 X 2412 Px है। इसके शानदार डिस्प्ले को देखें तो ये एक खास तरह का Amoled Display दिया गया है, जिसमे कलर वेरिएशन पूरी तरह वास्तविक नजर आती है। वहीं इसका रिफ्रेश रेट भी 144Hz दिया गया है, जिससे ये फोन Zudder Free अनुभव प्रदान करता है।

Camera 

Oppo ने अपने इस नए F27 Pro में DSLR की तरह प्राइमरी लेंस वाला कैमरा सेटअप दिया है, जो 200MP का है। जिससे आप बेहद खूबसूरत और हाई रेजोल्यूशन की फोटोज या वीडियो बना सकेंगे। ये फोन का इस्तेमाल खासकर वो लोग ज्यादा कर सकते है, जो REELS या शॉर्ट्स बनाते हैं।

Battery 

आपको बतातें चलें कि OPPO Smartphone में 7000 mAh की तगड़ी बैटरी का इस्तेमाल किया गया है, जो सामान्य इस्तेमाल करने पर करीब पूरे दो दिन तक चल सकती है। ये बैटरी आपके ज्यादा फोन को उपयोग करने की स्थिति में अच्छा बैकअप प्रदान कर सकेगा।

ओप्पो स्मार्टफोन इंटरनल स्टोरेज 

अगर बात हो इसमें इस्तेमाल होने वाले RAM की तो, वो 6GB की दी गई है, जो आपके फोन की परफॉर्मेंस को बनाए रखती है। इसके अलावा अपने डेटा, फोटोज, विडियोज और म्यूजिक को स्टोर करने के लिए 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। 

Oppo Smartphone Price 

कंपनी ने इसके कीमत के बारे के कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, लेकिन आपको बता दें कि इस फोन की लॉन्चिंग अगले साल मार्च 2025 में संभावित है। इस प्रकार की शानदार और टेक्निकल जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment