Vivo Camera 5G New Smartphone: 400MP कैमरा और 7000mAh बैटरी के साथ लॉन्च, कीमत मात्र इतनी 

नमस्कार दोस्तों, हाल वीवो ने अपना नया तगड़े कैमरा के साथ 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ बड़ी बैटरी और पावर प्रोसेसर भी देखने को मिलता है। आपको बता दे वीवो के इस स्मार्टफोन में हमें 400 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देखने को मिलता है जो डीएसएलआर कैमरा को भी कड़ी टक्कर दे सकता है। इसके अलावा पावरफुल प्रोसेसर से आप बेहतरीन गेमिंग भी कर सकते है। इस स्मार्टफोन मे बड़ी बैटरी होने के कारण आप एक बार चार्ज करने पर एक-दो दिन तक बिना रुकावट के चला सकते है।  

Vivo Y55 डिस्प्ले 

सबसे पहले बात करे डिस्प्ले की तो वीवो के इस स्मार्टफोन में हमें 6.5 इंच का सुपर अमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलता है। यह डिस्प्ले 1080 x 2408 रेजोल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। साथ डिस्प्ले सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन मिल जाता है। 

कैमरा सेटअप 

बात करे कैमरा सेटअप की तो इस स्मार्टफोन में तगड़ा कैमरा सेटअप देखने मिलता है। इस स्मार्टफोन के 400 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 20 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 8 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा शामिल है। इसके अलावा सेल्फ़ी और विडिओ कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सेल का कैमरा मिलता है। 

7000mAh की बड़ी बैटरी

बात करें बैटरी की तो इस स्मार्टफोन में 7000mAh की बड़ी बैटरी देखने मिलती है। इस बैटरी को चार्ज करने 120W का फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। आप इस स्मार्टफोन को एक बार चार्ज करने के बाद पूरे दिन तक चला सकते है। 

रैम और स्टोरेज 

वीवो के इस स्मार्टफोन को आप अलग-अलग रैम और स्टोरेज ऑप्शन के साथ खरीद सकते है। इसमें 8GB रैम + 128GB स्टोरेज, 12GB रैम + 256GB स्टोरेज और 16GB रैम + 512GB स्टोरेज ऑप्शन शामिल है। 

कीमत और डिस्काउंट ऑफर 

बात करें कीमत की तो वीवो के इस स्मार्टफोन को आप 19,999 रुपये से लेकर 22,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ खरीद सकते है। इसके अलावा अगर आप इस स्मार्टफोन को पहले सेल के दौरान खरीदने है तो आपको बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर भी देखने को मिल जायेगा। 

हमने इस खबर में वीवो के नये कैमरा 5G स्मार्टफोन के बारे में बात की है। आपको बता दे यह सभी फीचर्स और कीमत हमने मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया है। अभी तक वीवो की तरफ से कोई भी आधिकारिक रूप से घोषणा नहीं की गई है।

Leave a Comment